भोजपुर में बदमाशों ने किसान को मारी गोली: दोस्तों के साथ बैठा हुआ था किसान, 3 गोली लगने के बाद अस्पताल में भर्ती

8

भोजपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भोजपुर जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव में रविवार की देर शाम हथियारबंद बदमाशों ने एक किसान को गोली मार दी। जख्मी किसान को तीन गोली मारी गई है।

इसमें एक गोली उनके दाहिने साइड कंधे पर,दूसरी गोली दाहिने कान पर एवं तीसरी गोली दाहिने हाथ के केहुनी को छूकर निकल गई। इससे वह खून से लथपथ होकर जख्मी हालत में जमीन पर गिर पड़े।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना इंचार्ज राकेश कुमार अपना दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और उन्हें नारायणपुर थाना पुलिस द्वारा उन्हें इलाज के लिए आरा शहर के बापू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। इसके पश्चात पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। जानकारी के अनुसार जख्मी अधेड़ नारायणपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव वार्ड नंबर 10 निवासी स्व.भगवान सिंह के 55 वर्षीय पुत्र सत्येंद्र कुमार सिंह उर्फ सत्यदेव सिंह एवं वह पेशे से किसान हैं।

इधर,सत्येंद्र सिंह उर्फ सत्यदेव सिंह ने बताया कि वह गांव के ही नारायणपुर हाई स्कूल के प्रिंसिपल रामाशंकर पांडेय उर्फ जटा बाबा के द्वार पर अपने कुछ दोस्तों के साथ बैठे थे। तभी एक बाइक पर सवार तीन हथियारबंद बदमाश वहां आ धमके और ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। जिसमें तीन गोली उन्हें लग गई। जिससे वह गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद उन्हें नारायणपुर थाना पुलिस द्वारा इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

वहीं दूसरी ओर जख्मी सत्येंद्र सिंह उर्फ सत्यदेव सिंह ने किसी भी व्यक्ति से किसी भी प्रकार की दुश्मनी व विवाद की बातों से साफ इंकार किया है एवं उन्होंने उक्त बदमाशों द्वारा करीब पांच से छह राउंड फायरिंग करने की भी बात कही है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही हैं।

वहीं, इलाज कर रहे चिकित्सक सर्जन डॉ. विकास सिंह ने बताया कि नारायणपुर के एक अधेड़ गोली से जख्मी हालत में आए है। जिन्हें एक गोली दाहिने साइड कंधे पर पिछले हिस्से में लगी थी और एक गोली कान पर लगी थी। बुलेट निकाल दिया गया है और ब्लड को सिक्योर कर दिया गया है। अभी मिली मरीज की स्थिति बिल्कुल स्टेबल और नॉर्मल है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.