भुवनेश्वर कुमार समेत सभी बड़े खिलाड़ियों को सनराइजर्स ने किया रिटेन, 5 खिलाड़ी किए गए रिलीज

0 76


इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी टीम सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अपने सभी बड़े खिलाड़ियों को टीम के साथ बनाए रखने का फैसला लिया है। बुधवार 20 जनवरी को टीम की तरफ से जारी किए गए रिटेन खिलाड़ियों में भुवनेश्वर कुमार, विजय शंकर और रिद्धिमान साहा समेत सभी अनुभवी सदस्य शामिल हैं। महज 5 खिलाड़ियों को ही टीम ने रिलीज किया है।

चोट की वजह से यूएई में खेले गए पिछले आइपीएल से बाहर हुए गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के नाम की चर्चा चल रही थी लेकिन टीम ने उनपर भरोसा जताया है। वही अफगानिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद नबी को भले ही टीम ने पिछले सीजन प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया हो लेकिन वह रिटेन किए गए हैं। युवा अब्दुल समद को भी टीम ने अपने साथ बनाए रखने का फैसला लिया है। जम्मु कश्मीर की तरफ से खेलने वाले इस युवा ऑलराउंडर ने पिछले सीजन में ही आइपीएल में डेब्यू किया था।

इस साल रिलीज किए जाने वाले पांचो खिलाड़ी का नाम कम अनुभवी खिलाड़ियों में आता है। इस लिस्ट में वेस्टइंडीज के फाबियान एलन और इंग्लैंड के बिली स्टेनलेक शामिल हैं। टीम ने जिन पांच खिलाड़ियों के नीलामी में उतरने के लिए रिलीज किया वो संजय यादव, बी संदीप, बिली स्टेनलेक, फाबियान एलन, यारा पृथ्वीराज हैं।

रिटेन किए गए खिलाड़ी

डेविड वार्नर, अभिषेक शर्मा, बासिल थंपी, भुवनेश्वर कुमार, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा, अब्दुल समद, मिशेल मार्श, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विराट सिंह


रिलीज किए गए खिलाड़ी

संजय यादव, बी संदीप, बिली स्टेनलेक, फाबियान एलन, यारा पृथ्वीराज