भाषण प्रतियोगिता में अंकित व युवराज ने मारी बाजी

0 74


सनातन फाउंडेशन की ओर से जून माह में भगवान बिरसा मुंडा पुण्यतिथि पर आयोजित राज्यव्यापी ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में सफल प्रतिभागी रंगा मोड़ निवासी अंकित कुमार व युवराज को सम्मानित किया गया। रविवार को सनातन फाउंडेशन द्वारा उनके घर में जाकर दोनों को प्रशस्ति-पत्र, स्मृति चिह्न और नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

मौके पर फाउंडेशन के संस्थापक विजय प्रताप सनातन ने बताया कि राज्यव्यापी ऑनलाइन भाषण प्रतियोगिता में अंकित कुमार ने पूरे राज्य में तृतीय और युवराज ने चौथे स्थान पर रहे थे। इस उपलब्धि के लिए बिरसा मुंडा जयंती पर सनातन फाउंडेशन की ओर से दोनों को ससम्मानित किया गया।

अंकित एवं युवराज के इस उपलब्धि में उसके पूरे परिवार में खुशी और आनंद का माहौल है। अंकित की माता सुनीता कुमार और पिता कृष्ण कुमार व युवराज की मां निकिता सिंह ओर सुजीत कुमार ने कहा कि वे लोग अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। सनातन फाउंडेशन के संजीव कुमार झा ने बताया कि इस तरह के आयोजन से प्रतिभावान छात्र -छात्राओं को एक बेहतर मंच मिलता है।

जिससे वह अपनी प्रतिभा को निखारने और आगे चलकर और बेहतर करने के लिए प्रयत्नशील रहते हैं। मौके पर फाउंडेशन के चेयरमैन सहित अभिजीत सिंह, संजीव कुमार झा, मनीष सिंह सहित अन्य मौजूद थे।