ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतों बाद रजनीकांत अस्पताल में भर्ती, कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट आ चुकी है नेगेटिव

0 80


भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत को ब्लड प्रेशर संबंधी दिक्कतें होने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हाल ही में रजनीकांत की एक फ़िल्म के सेट पर कई क्रू सदस्यों को कोविड-19 का संक्रमण हुआ था। हालांकि, रजनीकांत की रिपोर्ट नेगेटिव आयी है। अस्पताल ने प्रेस रिलीज़ जारी करके सुपरस्टार की हेल्थ का अपडेट दिया है।

रजनीकांत हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में एडमिट हैं। अस्पताल की प्रेस रिलीज़ को आंध्र बॉक्स ऑफ़िस के एकाउंट से ट्विटर पर साझा किया गया है, जिसमें कहा गया है- रजनीकांत को आज (25 दिसम्बर) को सुबह अस्पताल में भर्ती किया गया है। पिछले 10 दिनों से वो हैदराबाद में एक फ़िल्म की शूटिंग कर रहे थे। सेट पर मौजूद कुछ लोगों का कोविड-19 टेस्ट पॉज़िटिव आया था। 22 दिसम्बर को रजनीकांत का कोविड-19 टेस्ट हुआ था, जो नेगेटिव आया। तभी से उन्होंने ख़ुद आइसोलेट कर लिया था और वो कड़ी निगरानी में हैं।


उन्हें कोविड-19 संक्रमण नहीं हुआ है, मगर उनका ब्लड प्रेशर में काफ़ी उतार-चढ़ाव हो रहा है। आगे की जांचों के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जब तक उनका ब्लड प्रेशर सामान्य नहीं हो जाता, वो अस्पताल में रहेंगे और उनकी जांचें होंगी। ब्लड प्रेशर में फ्लक्चुएशन के अलावा उनमें किसी तरह के दूसरे लक्षण नहीं हैं और उनकी स्थिति स्थिर है।

बता दें, रजनीकांत ने हाल ही में अपनी फ़िल्म की शूटिंग हैदराबाद में शुरू की थी। उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी सूचना दी थी। रजनीकांत की एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें वो मास्क लगाकर सेट पर बैठे हुए दिख रहे थे। अन्नाथे की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिन बाद सेट पर 8 लोगों की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी थी, जिसके बाद फ़िल्म की शूटिंग रोक दी गयी थी।

रजनीकांत ने चेन्नई में पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया था कि फ़िल्म का 40 फीसदी काम बाकी है। इस फ़िल्म में रजनीकांत के साथ कीर्ति सुरेश भी हैं, जो उनकी बहन के किरदार में हैं। दरबार के बाद नयनतारा एक बार फिर रजनीकांत के साथ नज़र आएंगी। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद रजनीकांत अपने पॉलिटिकल करियर पर फोकस करने वाले हैं।