बिग बॉस के इतिहास में पहली बार होगा ऐसा, एक्स कंटेस्टेंट भी जीत सकते हैं ट्रॉफी

0 83


‘बिग बॉस 14’ में शुरुआत से ही एक के बाद एक नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। एक कंटेस्टेंट का शो से वॉकआउट कर लेना, इतनी जल्दी ‘बिग बॉस’ का फिनाले होना और बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट का फिर से गेम में उतरना….ऐसा पहले किसी सीज़न में नहीं देखा गया। लेकिन इन सबसे भी ज्यादा शॉकिंग बात ये ही कि घर में आ रहे एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी ख़ान और राखी सावंत, न सिर्फ पहले से घर में मौजूद प्रतिभागियों के साथ खेलेंगे, बल्कि वो शो के विनर भी बन सकते हैं।

आमतौर पर हर सीज़न में ऐसा होता कि बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट सिर्फ कुछ वक्त के लिए शो में आते हैं और फिर चले जाते हैं, लेकिन इस बार सीन पलटने वाला है। जी हां, सलमान ख़ान ने ख़ुद इस बात का ऐलान किया है कि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हो रहा है जब बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट को भी विनर बनने का मौका दिया जा रहा है। वीकेंड का वार में सलमान ने कहा, ‘अब तक कभी ऐसा नहीं हुआ था कि शो में कोई भी एक्स कंटेस्टेंट विजेता बना हो, लेकिन इस साल ऐसा हो सकता है। इस बार घर में आ रहे बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट चैलेंजर तो होंगे ही साथ ही वो ट्रॉफी भी जीत सकते हैं’।

आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ का ये हफ्ता फिनाले वीक था। हालांकि शो अभी खत्म नहीं होगा, लेकिन अब घर मैं मौजूद सिर्फ चार सदस्य ही आगे बढ़ेंगे। एजाज़ और अभिनव घर के दो फाइनलिस्ट बन चुके हैं। वहीं रूबीना दिलैक, जैस्मिन भसीन, राहुल वैद्य में से एक सदस्य घर से आज बेघर हो जाएगा और बाकी बचे चार लोग आगे खेलेंगे। अब इन चार लोगों को टक्कर देने आ रहे हैं बिग बॉस के कुछ पुराना कंटेस्टेंट जिनके नाम हैं। विकास गुप्ता, कश्मीरा शाह, राहुल महाजन, मनु पंजाबी, अर्शी ख़ान और राखी सावंत।