बहन निहारिका के संगीत समारोह में ख़ूब थिरके राम चरन, फोटो और वीडियो हुए वायरल

0 55


दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला अपने मंगेतर चैतन्य जोनालागड्डा के साथ बुधवार (9 दिसम्बर) को शादी के बंधन में बंधेंगी। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर को चुना है, जहां उदय विलास पैलेस में शादी की रस्में की जा रही हैं। इन रस्मों की तस्वीरें निहारिका ने सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

शादी से पूर्व सोमवार रात को संगीत समारोह हुआ, जिसमें निहारिका और चैतन्य के साथ सभी परिवार वालों और दोस्तों ने जमकर एंजॉय किया। शादी में शामिल होने के लिए चिरंजीवी, राम चरन और अल्लू अर्जुन उदयपुर पहुंचे हैं। तस्वीरों में राम चरन और अल्लू अर्जुन होने वाले दूल्हा-दुल्हन के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं। राम चरन ने संगीत समारोह में निहारिका के साथ जमकर ठुमके भी लगाये। इन तस्वीरों को #NishChay के साथ ट्वीट किया गया है। राम चरन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से भी इन तस्वीरों को साझा किया।

इससे पहले सोमवार को प्राइवेट जेट से सभी परिवार वाले उदयपुर पहुंचे, जिसकी तस्वीर निहारिका ने सोशल मीडिया में शेयर की थी।

बता दें निहारिका एक्टर और प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं, जो चिरंजीवी के भाई हैं। निहारिका के भाई वरुण तेज भी तेलुगु सिनेमा के जाने-माने कलाकार हैं। राम चरन के अलावा अल्लू अर्जुन और अल्लू शिरीष भी निहारिका के कज़िन हैं। संगीत समारोह के कुछ वीडियो भी इंस्टाग्राम पर फैन एकाउंट से शेयर हुए हैं, जिनमें निहारिका और चैतन्य थिरकते दिख रहे हैं।

इस तस्वीर में निहारिका अपने पिता के साथ नज़र आ रही हैं।

भतीजी की शादी के मौक़े पर चिरंजीवी भी उनके बचपन को याद करके इमोशनल हुए। उन्होंने निहारिका के बचपन की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें नन्हीं निहारिका अपने अंकल की गोद में हैं। दूसरी तस्वीर में निहारिका पारम्परिक परिधानों में सजी हुई चिरंजीवी के साथ सेल्फी ले रही हैं।