बंद नहीं हुई करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म ‘तख़्त’, कुछ वक़्त के लिए टली

0 46


करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख़्त’ एक बार फिर खबरों में आ गई है। हाल ही में फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई। खबर के मुताबिक करण ने ‘तख्त’ को बंद करने का फैसल कर लिया है। बॉलीवुड हंगामा की खबर के मुताबिक करण को ये फैसला कई कारणों से लेना पड़ा जैसे, यह एक महंगी फिल्म है, इसका बजट 250-300 करोड़ रुपये है। हर प्रोड्यूसर की तरह करण जौहर को भी कोविड 19 के चलते नुकसान सहना पड़ा है। इसके अलावा उनकी और भी कई फिल्में लाइनअप हैं इसलिए करण ने ‘तख्त’ को बंद करन का मन बना लिया है।

लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक और लेटेस्ट जानकारी सामने आ रही है जो मौजूदा जानकारी के विपरीत है। फिल्म बंद होने की खबरों पर अब ख़ुद करण ने चुप्पी तोड़ी है और रिएक्शन दिया है। स्पॉटब्वॉय से बात करते हुए करण ने कहा, ‘तख्त को सिर्फ आगे बढ़ाया गया है, बंद नहीं किया जा रहा है’।

आपको बता दें कि करण जौहर की तख्त एक बहुत बड़े बजट फिल्म की फिल्म है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर ख़ान, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर नज़र आने वाले हैं। ‘तख्त’ के अलावा करण बृह्मास्त्र, Liger, शेरशाह, दोस्ताना 2, जुग जुग जियो और शकुन बत्रा पर भी काम कर रहे हैं।

आपको बता दें कि जाह्नवी ने करण की ही फ़िल्म ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था अब ‘तख़्त’ में दूसरी बार करण के साथ काम करेंगी। वहीं इस फ़िल्म के ज़रिए रणवीर पहली बार करीना के साथ पर्दे पर दिखेंगे, तो जाह्नवी अपने चाचू अनिल के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नज़र आएंगी। आलिया और विक्की को आप फ़िल्म ‘राज़ी’ साथ में देख चुके हैं।