प्रधानमंत्री मोदी आज करेंगे बजट संबंधी वेबिनार को संबोधित, वित्‍तीय संगठनों के प्रतिनिधि होंगे शामिल

0 39


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम 4 बजे बुनियादी ढांचा क्षेत्र में केंद्रीय बजट 2021-22 के प्रभावी कार्यान्वयन के लिए तैयार किए गए रोडमैप पर चर्चा के लिए एक वेबिनार को संबोधित करेंगे। पीएमओ की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि वेबिनार में प्रमुख वित्तीय संस्थानों के लोग, रियायतों और ठेकेदारों, सलाहकारों और विषय वस्तु विशेषज्ञों के प्रतिनिधियों सहित 200 लोग हिस्सा लेंगे। इस वेबिनर में शामिल पैनलिस्ट बुनियादी ढांचे के विकास की गति और गुणवत्ता में सुधार पर अपने विचार साझा करेंगे। इस आयोजन का मुख लक्ष्य बेहतर टेक्नोलॉजी पर ध्यान केंद्रित करना और क्षेत्र में अधिक निवेश आकर्षित करना है।


प्रधानमंत्री मोदी के भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की 21 फरवरी को होने वाली बैठक में शिरकत करने की संभावना है। कोरोना महामारी फैलने के बाद यह भाजपा नेताओं की पहली बड़ी बैठक होगी, जिसमें सभी नेता प्रत्यक्ष रूप से मौजूद रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी और प्रदेशाध्यक्ष हिस्सा लेंगे।

महाराजा सुहेलदेव की जयंती पर आज उत्तर प्रदेश सरकार को बड़ा सम्मान देगी। बहराइच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महाराजा सुहेलदेव स्मारक स्थल चित्तौरा पहुंचेंगे। वहां पर वह 11 बजे शुभ मुहूर्त में स्मारक स्थल के उत्थान की आधारशिला रखेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल के माध्यम से महाराजा सुहेलदेव की गौरवगाथा के बारे में बताएंगे।