पहली लिस्ट के आधार पर स्कूलों में नहीं भरी पूरी सीटें, अब जारी होगी दूसरी और तीसरी सूची

123


Delhi Nursery Admission 2021: दिल्ली के 1725 निजी स्कूलोंं में पहली सूची के आधार पर नर्सरी दाखिले 24 मार्च को पूरे हो गए। पहली सूची के आधार पर दिल्ली के स्कूलों में 50 फीसद से ऊपर सीटे भर गई है। अब स्कूल 25 मार्च को दूसरी सूची जारी करेंगे। इस सूची के साथ ही प्रतीक्षा सूची भी जारी की जाएगी। अगर दूसरी सूची के बाद भी सीटें नहीं भरती हैं तो स्कूल तीसरी सूची जारी करेंगे।
द्वारका स्थित श्री वेंकटेश्वर इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या नीता अरोड़ा ने बताया कि स्कूल में नर्सरी की कुल 120 सामान्य सीटे हैं। इसमें पहली सूची के आधार पर 95 छात्रों के दाखिले हुए हैं। मयूर विहार फेज- 3 स्थित एवरग्रीन पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या प्रियंका गुलाटी ने बताया कि नर्सरी की कुल सामान्य सीटों में अभी फिलहाल 60 फीसद सीटों पर दाखिले हो गए हैं। अब स्कूल बची हुई सीटों के लिए दूसरी सूची जारी करेगा।


वहीं, आइपी एक्सटेंशन स्थित नेशनल विक्टर पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या वीना मिश्रा ने बताया कि नर्सरी की कुल 84 फीसद सीटों पर पहली सूची के आधार पर दाखिले हो गए हैं। वहीं, द्वारका स्थित जिंदल पब्लिक स्कूल में नर्सरी की 60 सीटों पर ही अभी दाखिले हुए हैं। मयूर विहार फेज-3 स्थित विद्या बाल भवन सीनियर सेकेंड्री स्कूल के प्रधानाचार्या सतवीर शर्मा ने बताया कि स्कूल में नर्सरी की 90 सामान्य सीटे हैं। इसमें लगभग 45 सीटों पर दाखिले हो गए हैं।

Watch This Also

Get real time updates directly on you device, subscribe now.