नाबालिग की चाकू मार कर हत्‍या, पुलिस ने कई लोगों को किया गिरफ्तार

0 91


मंगोलपुरी इलाके में करीब आधादर्जन बदमाशों ने एक नाबालिग की चाकूओं से गोदकर हत्या कर दी है। मृतक की पहचान 16 वर्षीय पीयूष के तौर पर हुई है। वारदात मंगलवार रात करीब आठ बजे की है। मामले में पुलिस ने दो नाबालिग समेत चार आरोपितों को पकड़ा है। बताया जा रहा है कि पीयूषका पहले कई बार आरोपितों से विवाद हुआ था।

वारदात में शामिल कई आरोपित फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। पीयूष इलाके के आई ब्लॉक में रहता था। वहीं आरोपित वाई ब्लॉक में रहते हैं। बताया जा रहा है कि वारदात में कई नाबालिग शामिल हैं। फिलहाल पुलिस पकड़े गए आरोपितों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मृतक के शव का बुधवार को पोस्टमार्टम कराकर स्वजन को सौंप दिया है।

सरकारी स्कूल की अध्यापिका द्वारका में हुई झपटमारी की शिकार

इधर, द्वारका सेक्टर-9 में बदमाश ने एक सरकारी विद्यालय की शिक्षिका के साथ दिनदहाड़े झपटमारी की वारदात को अंजाम दिया है। पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है। द्वारका साउथ थाना में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में महिला ने कहा कि वे सोमवार को दिन में 3.50 बजे सेक्टर-9 मेट्रो स्टेशन से अपने घर की ओर जा रही थी। जब वे सेक्टर-9 स्थित श्री राधा अपार्टमेंट के पीछे वाली गेट के पास पहुंची तो एक सफेद रंग की स्कूटी अचानक उनके पास आई।


स्कूटी पर दो लड़के सवार थे। उनमें पीछे बैठे लड़के ने इनसे इनका मोबाइल झपटा और दोनों फरार हो गए। उपनगरी में महिलाओं के साथ झपटमारी की वारदात आए दिन सामने आती रहती है। हालांकि पुलिस का दावा है कि उपनगरी में सड़क पर होने वाले अपराध का ग्राफ काफी कम हुआ है, लेकिन जिस तरह से आए दिन मामले सामने आ रहे हैं, उससे ऐसा लग रहा है कि पुलिस को अपना काम अभी और मजबूती से करने की जरूरत है।