नई ‘अनीता भाभी’ नेहा पेंडसे पर फिदा हुईं पुरानी ‘अंगूरी भाभी’, कहा- ‘अब तुम्हारे लिए शो देखना पड़ेगा’

0 60


एंड टीवी का सबसे पसंदीदा सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ इन दिनों नई अनीता भाभी को लेकर काफी चर्चा में बना हुआ है। शो में नेहा पेंडसे ने बतौर नई ‘अनीता भाभी’ एंट्री कर ली है। हाल ही में शो का एक प्रोमो जारी किया गया है जिसमें नेहा पेंडसे मोहल्ले में एंट्री मारती दिख रही हैं। अब नेहा के साथ एपिसोड कब टेलीकास्ट होना शुरू होंगे फैंस को बस इस बात का बेसब्री से इंतज़ार है।

वैसे फैंस के साथ-साथ कोई और भी है जिसे नेहा पेंडसे को शो में देखने का बेसब्री से इंतज़ार है। वो कोई और हैं, ‘भाभी जी घर पर हैं’ की पुरीना ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे। नाया प्रोमो जारी होने के बाद शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने नेहा पेंडसे की तारीफ की है। साथी ही लिखा है कि ‘ये शो अब तुम्हारे लिए देखना पड़ेगा’।

शिल्पा ने लिखा, ‘मैं ‘भाभी जी घर पर हैं’ कभी-कभी भरभूती जी (आसिफ शेख) और सक्सेना जी (सानंद वर्मा) केलिए देखती थी, लेकिन अब नेहा तुम्हारे लिए ये शो ज़रूर देखना पड़ेगा। आप बहुत अच्छी अभिनेत्री हैं। यहां बहुत काम एक्ट्रेस हैं जिनमें ब्यूटी भी और टैलेंट भी, लेकिन तुम उनमें से एक हो’। शिल्पा के पोस्ट पर नेहा ने भी कमेंट किया है। नेहा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शिल्पा के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, ‘ मैं अपना बेस्ट दूंगी शिल्पा’।


आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे बहुत लंबे वक्त तक ‘भाभी जी घर पर हैं’ का हिस्सा रह चुकी हैं। एक्ट्रेस ने बतौर ‘अंगूरी भाभी’ खूब सुर्खियां बटोरी थीं, शिल्पा के मुंह से निकला ‘सही पकड़े हैं’ वाला डायलॉग आज भी लोगों के ज़ुबान पर रहता है। लेकिन एक विवाद के बाद शिल्पा ने शो के अलविदा कह दिया था। उसके बाद उन्हें रिप्लेस किया टीवी एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे ने। अब काफी वक्त से शुभांगी ही अंगूरी भाभी बनकर शो में नज़र आ रही हैं। वहीं हाल ही में अपनी पर्सनल वजहों की वजह से सौम्या टंडन ने भी शो छोड़ दिया। जिसके बाद नेहा को ‘अनीता भाभी’ के रूप में चुना गया है। शुभांगी को तो लोग ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में अपना चुके हैं। अब देखना होगा दर्शक नेहा को कितना पसंद करते हैं।