दिल्‍ली में हुई बड़ी चोरी, कालकाजी मार्केट में ज्‍वेलरी शोरूम से चोरों ने साफ किया करोड़ों का माल 

0 91

दिल्‍ली के कालकाजी मार्केट से बड़ी खबर आ रही है। कालकाजी मार्केट के एक शोरूम से चोरों ने करोड़ों रुपये के आभूषण की चोरी कर ली है। शुरुआती सूचना में जो जानकारी सामने आ रही है उसमें यह पता चला है कि चोरों ने एक बड़े ज्‍वेलरी शोरूम को निशाना बनाया है। यही से करीब 10 करोड़ की चोरी हुई है। दिल्‍ली में यह काफी बड़ी चोरी मानी जा रही है। इधर पुलिस विभाग चोरों को पकड़ने के लिए लग गई है।

कालकाजी थानाक्षेत्र में एक ज्वेलर्स की दुकान से करोड़ों रुपये की चोरी का मामला सामने आया है। चोरों मंगलवार देर रात कालकाजी में देशबंधु कालेज के पास स्थित अंजलि ज्वेलर्स में घुसकर करीब करोड़ों रुपये के गहने उड़ा लिए। बुधवार सुबह दुकानदार को चोरी का पता तब चला जब वह दुकान खोलने पहुंचे। कालकाजी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर दुकान के अंदर व बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जब्त कर ली है। पुलिस इन फुटेज की जांच कर रही है। जिस वक्त चोरी हुई है उस वक्त दुकान के बाहर छह गार्ड भी तैनात थे। वहीं, की बैकलेन में भी गार्ड तैनात थे।

इधर, नांगलोई थाना क्षेत्र में क्रिकेट खेलने के दौरान हुए झगड़े में एक नाबालिग की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने वारदात में शामिल चार नाबालिग समेत छह आरोपितों को पकड़ा है, जिसमें एक नाबालिग का पिता भी शामिल है। पिता पर आरोप है कि हमला करने के लिए उसने नाबालिग को चाकू दिया था। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। घटना रविवार दोपहर की है। मृतक और सभी आरोपित कैंप इलाके के रहने वाले हैं।