दिल्ली में युवक को पीटने के आरोप में दो पुलिसकर्मी निलंबित, वीडियो हुआ था वायरल

0 27


दक्षिणी दिल्ली के हौजखास थाना क्षेत्र के गौतम नगर इलाके में युवक की पिटाई करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल होने के मामले में दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि मामला संज्ञान में है और मामले के इंस्पेक्टर रैंक के अधिकारी की ओर से जांच कराई जा रही है। जांच के बाद मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, एम्स के पास गौतम नगर के रिहायशी इलाके में एक युवक को दो पुलिसकर्मियों की ओर से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए पिटाई करने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने तत्काल प्रभाव से दोनों पुलिसकर्मियों को निलंबित कर जांच बैठा दी है। पुलिस उपायुक्त ने बताया कि बीट पर तैनात एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल पर आरोप लगे हैं, जिस पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। जांच रिपोर्ट के बाद दोषी पाए जाने पर आरोपितों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


चिराग दिल्ली में चाकू के बल पर दिनदहाड़े दुकानदार को लूटा

वहीं, मालवीय नगर थाना क्षेत्र के चिराग दिल्ली में दो बदमाशों ने चाकू के बल पर दवा दुकानदार को लूट लिया। बदमाश नींद की दवा लेने के बहाने उनकी दुकान पर आए और चाकू के बल पर साढ़े तीन हजार रुपये काउंटर से लूटकर भाग गए। पीडि़त की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मामला दर्ज कर लिया है।

दक्षिणी जिले के पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने बताया कि बुधवार दोपहर बाद साढ़े तीन बजे मालवीय नगर थाना क्षेत्र के चिराग दिल्ली गांव स्थित फ्रेंड्स मेडिकोज पर लूटपाट की काल मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को दुकान के सेल्समैन रायसेन ने बताया कि दिन में तीन बजे दो युवक तीन बार दुकान पर आए। वे नींद की गोली के बारे में पूछ रहे थे, पर उसने बिना डाक्टर की पर्ची के नींद की गोली देने से मना कर दिया। इस पर एक युवक ने चाकू निकाल लिया, जबकि दूसरे ने काउंटर से साढ़े तीन हजार रुपये निकाल लिए। चाकू मारने की धमकी देकर बदमाश वहां से भाग गए।