दिल्ली में दिल दहला देने वाली वारदात, शराब के लिए पैसे नहीं दिए तो मम्मी को मार डाला; शव के पास काफी देर बैठा रहा

0 49


देश की राजधानी दिल्ली में एक बेटे द्वारा शर्मनाक घटना अंजाम देने का मामला सामने आया है। मां ने शराब के पैसे नहीं दिए तो गुस्साए बेटे ने उसकी हत्या कर दी। पूरा मामला करावल नगर इलाके का है। जागरण संवाददाता से मिली जानकारी के मुताबिक, करावल नगर इलाके में बेटे ने बुजुर्ग मां की पेचकस घोंपकर हत्या कर दी। मृतका की पहचान रामलाली के रूप में हुई है। सूचना पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने आरोपित बेटे सुशील पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है। दिल्ली पुलिस द्वारा मुहैया कराई गई जानकारी के मुताबिक, आरोपित ने अपनी मां से शराब के लिए पैसे मांगे थे, जब मां ने पैसे देने से इनकार किया तो बेटे ने उसकी हत्या कर दी।

वहीं, आसपास में रहने वाले लोगों का कहना है कि सुशील पांडेय आवारा किस्म का लड़का। कुछ काम धंधा तो करता नहीं था, ऊपर से मां पर जुल्म भी करता था। इससे पहले भी सुशील अपनी मां राम लाली के साथ मारपीट कर चुका था, लेकिन अब उसने इंसानियत और रिश्ते को भी शर्मसार करते हुए मां को ही मार डाला।


मिली जानकारी के मुताबि, रामलाली अपने परिवार के साथ वेस्ट करावल नगर में रहती थी। रविवार रात को मां-बेटे घर में अकेले थे। महिला के पति चंद्र शेखर किसी काम से बाहर गए हुए थे। शराब के लिए पैसे नहीं देने पर करीब 9:45 बजे बेटे ने पेचकस से मां पर हमला कर दिया। पेट पर कई वार किए, जिससे रामलाली की मौके पर मौत हो गई। वहीं मां की हत्या करने के बाद बेटा शव के पास बैठा रहा। चंद्रशेखर जब घर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उनकी पत्नी का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और बेटा पास बैठा था। चंद्रशेखर ने मामले की सूचना करीब 10:05 पर पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुशील को गिरफ्तार कर लिया।