थलाइवी के सेट से कंगना रनोट ने अनदेखी तस्वीरें शेयर कर जयललिता को दी श्रद्धांजलि, हूबहू अम्मा जैसी आईं नजर 

0 131

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट इन दिनों लगातार सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। कंगना आए दिन सोशल मीडिया पर हर विषय पर अपनी राय रखती नजर आ रही हैं। इसी के चलते कई बार उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ रहा है। हाल ही में कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्विटर पर एक ट्रविट किया था। जो फैंस और सेलेब्स को पसंद नहीं आया। इसको लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ी हुई है। इन सबके बीच कंगना ने अपनी अगली फिल्म ‘थलाइवी’ के सेट पर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। ये तस्वीरें कंगना ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता के पुण्यतिथि पर शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धाजंलि दी है।

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर उन्हें याद करते हुए कंगना रनोट ने तीन तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन सभी तस्वीरों में वह जयललिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं। एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि वह विधानसभा में चल रही हैं। वहीं उनके हाथ में एक फाइल है साथ ही उनके पीछे दो लोग चल रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वह किसी मिटिंग का हिस्सा बनती नजर आ रही हैं। इसके अलावा तीसरी तस्वीर में एक स्कूल के बच्चों के ‘मिड डे मील’ के खाने के दौरान उनसे मिलने पहुंची हैं। इन सभी तस्वीरों में कंगना का लुक हूबहू जयललिता से मिलता नजर आ रहा है। उनकी इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

कंगना रनोट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘जय अम्मा की पुण्यतिथि पर हमारी फिल्म ‘थलाइवी. द रिवोल्यूशनरी लीडर‘ से कुछ तस्वीरें शेयर कर रही हूं। मेरी टीम का धन्यवाद, विशेषतौर पर हमारी टीम के लीडर विजय सर का जिन्होंने सुपर ह्युमेन की तरह फिल्म को पूरा किया। सिर्फ एक हफ्ता और बचा है।‘ वहीं कंगना ने इसी के साथ हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी शेयर किया है।