डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने को तैयार सोनाक्षी सिन्हा, वुमेन्स डे पर रिलीज़ हुआ पोस्टर

0 52


अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग वेब सीरीज़ का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। इस लुक को शेयर करने के साथ अमेज़न प्राइम ने महिला शक्ति का जश्न मनाया है। पोस्टर में सोनाक्षी एक सख्त पुलिस वाले की भूमिका में नज़र आ रही हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस इस सीरीज़ के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं।

सीरीज़ में विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह भी सोनाक्षी के साथ नज़र आने वाले हैं। हालांकि सीरीज़ का नाम क्या होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं दी गई है। सोनाक्षी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्टर को रिलीज़ किया है जिसमें वो ट्रेन का पटरियों के बीच में अकेली खड़ी नज़र आ रही हैं। एक्ट्रेस की इस अपकमिंग सीरीज़ को एक्सिक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट) के साथ-साथ जोया अख्तर और रीमा कागती (टाइगर बेबी) प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसका निर्देशन रीमा कागती और रुचिका ओबेरॉय ने किया है।


सीरीज़ के बारे में बात करते हुए, निर्देशक रीमा कागती ने कहा कि, ‘सोनाक्षी एक ऐसी कलाकार हैं जो अपने हर किरदार में सहज रूप से फिट होने की क्षमता रखती हैं। वह सीरीज़ में एक टफ़ पुलिस वाले की भूमिका निभा रही हैं और उन्हें अपने किरदार में पूरी तरह से ढलते हुए देखकर बेहद खुशी होती है। मैं एक बार फिर अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हूं और वास्तव में इस शो को दुनिया भर के दर्शकों के सामने लाने के लिए उत्सुक हूं’।

वर्क फ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘बुलबुल तरंग’ में भी नज़र आएंगी। सोनाक्षी सिन्हा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर कर दिया है, जिसमें वो ब्लू कलर के प्रिंटेड सलवार सूट पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘मिलिए बुलबुल से…. एक लड़की जो अपने सपने को सच करने के लिए बाहर निकली है। मेरी अगली फिल्म #बुलबुलतरंग की स्ट्रीमिंग जल्द ही नेटफ्लिक्स पर की जाएगी।’