बाबा की फिल्म टोरबाज़ का ट्रेलर रिलीज, अफगानिस्तान में दिखा धांसू लुक

0 93


बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक बार फिर फिल्म पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। एक्टर की फिल्म टोरबाज़ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है। संजय दत्त स्टारर फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए रिलीज होने वाली है। फिल्म टोरबाज़ संजू बाबा की दूसरी फिल्म है, जो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इससे पहले आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म सड़क-2 रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया था। हालांकि, इस बार संजय दत्त की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होनी है।

फिल्म अगले महीने 11 तारीख को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार लग रहा है और फिल्म का अधिकतर हिस्सा अफगानिस्तान में ही शूट किया गया है। फिल्म में एक्टर के साथ नरगिस फखरी नज़र आने वाली हैं। संजय दत्त फिल्म में एक क्रिकेट कोच की भूमिका निभा रहे हैं, जो अफगानिस्तान के रिफ्यूजी कैंप में जाकर बच्चों को क्रिकेट सिखाते हैं। ट्रेलर में दिख रहा है कि संजय दत्त क्रिकेट के माध्यम से बच्चों को बंदूकों और आतंक से दूर रखने की कोशिश करते हैं।

बता दें कि टोरबाज़ एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो अपनी व्यक्तिगत दिक्कतों से ऊपर उठकर और खुद कुछ करने की ठान लेता है। वह रिफ्यूजी कैंप के बच्चों को क्रिकेट में ट्रेनिंग देने के लिए दृढ़ संकल्पित हैं, जिन्हें वैसे आत्मघाती हमलावर बनाया जाता है। अब फिल्म में देखना होगा कि क्रिकेट कोच यानी संजू बाबा बच्चों को इस दलदल से निकाल पाते हैं या नहीं। फिल्म गिरिश मलिक की ओर से निर्देशित की गई है, जिसमें संजय दत्त के साथ नरगिस फखरी और राहुल देव भी नज़र आने वाले हैं।

संजय दत्त के कैंसर की खबर आने के बाद पहली बार एक्टर की कोई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है। दरअसल, संजय दत्त ने कैंसर के इलाज के दौरान जानकारी दे दी थी कि वो कुछ दिन के लिए काम से दूर हो रहे हैं और उन्होंने मुंबई में ही इलाज करवाया था। अब संजय दत्त कैंसर को मात दे चुके हैं और जल्द ही फिल्म सेट पर नज़र आने वाले हैं।