जिम के बाहर फोटोग्राफर को देख अपसेट हुईं एंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत, बोलीं- ‘मत क्लिक करो प्लीज़’

0 81


बॉलीवुड की एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत जब भी मीडिया के सामने आती हैं तो अपने बेबाक बोल और बिंदास अंदाज़ से सबका दिल जीत लेती हैं। लेकिन हाल ही में जब राखी का सामना फोटोग्राफर्स से हुआ तो वो थोड़ी अपसेट नज़र आईं। इतना ही नहीं कैमरे के सामने आने के लिए तड़पने वाली राखी जब पैपराज़ी के सामने आईं तो नज़रे बचाती दिखीं और उनसे दूरी बनाती दिखीं। एक्ट्रेस इतनी परेशान क्यों थीं इसकी वजह तो अभी सामने नहीं आई है। लेकिन उनका जो वीडियो सामने आया है उसमें राखी काफी अपसेट नज़र आ रही हैं और वो फोटोग्राफर्स से फोटो क्लिक न करने की रिक्वेस्ट कर रही हैं।

राखी का ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस जिम से बाहर निकलते हुए दिख रही हैं। वीडियो में दिख रहा है कि राखी ने इस दौरान ग्रे कलर की टीशर्ट और ट्रैक पैंट कैरी किया हुआ है। चेहरे पर उन्होंने मास्क लग रखा है इसलिए एक्ट्रेस का चेहरा पूरा नज़र नहीं आ रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि राखी जैसे ही जिम से बाहर आती हैं तभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने लगते हैं। लेकिन राखी उन्हें ऐसा करने से लगातार मना करती रहती हैं। एक्ट्रेस मना करती हैं कि पैपराज़ी उनकी फोटो न लें। इसके बाद एक फोटोग्राफर के सवाल का जवाब देते हुए राखी बताती हैं कि उनकी मां की तबीयत अब पहले से ठीक है और ये कहकर वो अपनी कार में बैठकर चली जाती हैं। देखें वीडियो।

आपको बता दें कि सबको हंसाने वाली राखी सावंत इन दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। राखी की मां जया सावंत कैंसर से जंग लड़ रही हैं। मां के कैंसर ग्रस्त होने की बात राखी ने बिग बॉस 14 से बाहर आकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मां की फोटो शेयर कर फैंस से उनके लिए दुआ मांगने के लिए कहा था। हाल ही में राखी ने अपनी मां का एक वीडियो भी शेयर किया था जिसमें नर्सेज़ उनका ध्यान रखती दिख रही थीं।