जानिये- बुर्के वाली महिला ने आखिर क्यों की थी मोबाइल शॉप पर फायरिंग, वीडियो भी हुआ था वायरल

0 74


उत्तर पूर्वी दिल्ली के जाफराबाद इलाके में बुर्का पहने महिला द्वारा एक दुकान पर अचानक फायरिंग करने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। दिल्ली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए कहा कि यह महिला सिर्फ इस बात से नाराज थी कि दुकानदार उसके दोस्त का मोबाइल ठीक करके नहीं दे रहा था, दुकान पर वह खुद गई उसके बाद भी उसके दोस्त का काम नहीं हो सका। इस पर महिला दुकानदार को धमकी देकर चलती बनी। इसके कुछ घंटे बाद 36 हजार की पिस्टल खरीदकर शराब के नशे में धुत होकर लौटी और बंद पड़ी दुकान पर फायरिंग कर दी। हालांकि गोली किसी को लगी नहीं। किसी ने महिला की वीडियो बनाकर फेसबुक और वाट्सएप पर वायरल कर दी।

पुलिस ने वीडियो के जरिये महिला की पहचान की और रविवार को उसे दबोच लिया। गिरफ्तार महिला की पहचान जाफराबाद की निवासी नुसरत के रूप में हुई है। आरोपित महिला बदमाश सोनू आबिद की पत्नी है। 28 सेकेंड की वीडियो में दिख रहा है कि बुर्का पहने महिला एक शख्स के साथ मोटरसाइकिल से चौहान बांगर की गली नंबर-4 में एक मोबाइल दुकान पर पहुंची। इसके बाद अपने बैग से पिस्टल निकालकर दुकान पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। महिला के साथ जो शख्स है वह बार-बार उसे वहां से चलने के लिए कहता दिख रहा है, लेकिन महिला गोलियां चलाते हुए कह रही है वह गैंगस्टर नासिर की बहन है।


36 हजार रुपये की पिस्टल खरीदी थी पिस्टल

पुलिस सूत्रों की मानें तो शाहरुख नाम का शख्स महिला का एक दोस्त है। उसने फहीम नाम के दुकानदार को फोन ठीक करने के लिए दिया था। वह फोन ठीक करके दे नहीं रहा था। पूछताछ में महिला ने बताया कि दुकानदार को सबक सीखाने के लिए उसने एक व्यक्ति से 36 हजार रुपये की पिस्टल खरीदी और शराब पीकर दुकान पर पहुंच गई।