‘जय सिया राम’ भजन गाती आराध्या का वीडियो इंटरनेट पर वायरल, अमिताभ ने किया शेयर

0 85


ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन आज (16 नवम्बर) को 9 साल की हो गयीं। आराध्या को सोशल मीडिया में ख़ूब बधाइयां दी जा रही हैं। इन्हीं बधाइयों के बीच आराध्या का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो जय-जय सिया राम भजन गाती नज़र आ रही हैं। एक फैन एकाउंट के शेयर करने के बाद इस वीडियो को अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट भी किया।

वीडियो के साथ लिखा गया- दिवाली पर भजन गाती आराध्या का यह वीडियो शेयर करने का यह सबसे उपयुक्त समय है। आराध्या, जन्मदिन की बधाई। वीडियो में गुलाबी रंग के परिधान पहने नन्ही आराध्या को तालियां बजाते हुए जय-जय सिया राम गाते हुए सुना और देखा जा सकता है।

आराध्या का जन्म 16 नवम्बर 2011 को हुआ था। मॉम ऐश्वर्या ने अपने जन्मदिन 2 नवम्बर पर आराध्या के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर करके लिखा था- मेरे जीवन का सम्पूर्ण प्रेम। आराध्या मेरी परी। तुम्हें शाश्वत, अनंत और बेशर्त प्यार। ऐश्वर्या ने अपने सभी फैंस का उनके असीम प्यार के लिए शुक्रिया अदा किया था।

हालांकि, इस साल बच्चन परिवार आराध्या के जन्मदिन पर भव्य पार्टी का आयोजन नहीं कर रहा। अभिषेक बच्चन ने स्पॉटबॉय के इंटरव्यू में कहा था कि यह सच है। परिवार में इस साल एक मौत हो गयी थी। मेरी बहन श्वेता की सास गुज़र गयी थीं। वैसे भी, ऐसे वक़्त में कौन पार्टी करता है? मानव सभ्यता सबसे मुश्किल दौर से गुज़र रही है। हम सभी को जितना सम्भव हो सकते सावधान रहने की ज़रूरत है। सामाजिक दूरी बनाकर रखना ही सबसे अहम उपाय है। संक्रमण रोकने की वो भी गारंटी नहीं है। दिवाली पार्टी और सामाजिक मिलना-जुलना अब सपने की बात है।

बता दें, बच्चन परिवार को भी कोरोना वायरस पैनडेमिक से गुज़रना पड़ा था। जया बच्चन को छोड़कर परिवार में सभी कोविड-19 पॉज़िटिव हुए थे। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या को अस्पताल में भी भर्ती होना पड़ा था। अभिषेक को सबसे अधिक दिन अस्पताल में गुज़ारने पड़े थे।