घर में आते ही अर्शी ख़ान ने रूबीना के पति अभिनव पर डाले डोरे, बोलीं- ‘इसकी तो मैं ज़िंदगी बर्बाद कर दूंगी’

0 73


‘बिग बॉस 14’ के गेम और धमाकेदार बनाने के लिए घर में 6 नए चैलेंजर्स कश्मीरा शाह, अर्शी ख़ान, राखी सावंत, मनु पंजाबी, राहुल महाजन और विकास गुप्ता की एंट्री हुई है। ये 6 लोग घर में पहले से रह रहे चार फाइनलिस्ट रूबीना दिलैक, एजाज़ ख़ान, अभिनव शुक्ला और जैस्मिन भसीन को टक्कर देंगे। 6 दिसंबर के वीकेंड का वार में सभी चैलेंजर्स को घरवालों से मुख़ातिब करवा दिया गया है। अब आज ये लोग बिग बॉस हाउस में दाखिल होंगे और चारों फाइनलिस्ट का जीना हराम करेंगे। इसकी एक झलग कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है।

कलर्स ने आज के एपिसोड के कुछ वीडियोज़ शेयर किए हैं जिसमें कश्मीरा शाह और विकास गुप्ता, जैस्मिन भसीन और एजाज़ ख़ान को टारगेट करते दिख रहे हैं। वहीं मनु पंजाबी, अभिनव और रूबीना के पाठ पढ़ा रहे हैं। इन सबके बीच एक चैलेंजर हैं जिनका फोकस बस अभिनव शुक्ला हैं, और वो चैलेंजर हैं अर्शी ख़ान। प्रोमो में दिख रहा है कि अर्शी ख़ान, अभिनव को छेड़ते हुए दिख रही हैं। वो साफ कह रही हैं कि उनका हाल ही में ब्रेकअप हुआ है और अब वो इस घर में अभिनव शुक्ला की वजह से आई हैं। अर्शी, अभिनव से कहती हैं कि रूबीना घरवाली होंगी और वो बाहर वाली। साथ ही वो ये भी कह रही हैं कि घर में वो अभिनव की ज़िदगी बर्बाद कर देंगी।

वीडियोज़ में साफ नज़र आ रहा है कि इस बार चैलेंजर्स भी ट्रॉफी जीतने के लिए फुल एक्साइटेड हैं। आपको बता दें कि बिग बॉस में ऐसा आज तक नहीं हुआ जब किसी बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट ने ये गेम जीता हो, लेकिन पहली बार गेम का फॉरमेट ऐसा रखा गया कि इस बार बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट भी शो जीत सकते हैं। आपको बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 14 से निक्की तंबोली और राहुल वैद्य बेघर हुए हैं। निक्की वोटों की कमी के कारण घर से बेघर हुई हैं तो हीं राहुल ने अपनी मर्जी से ये शो छोड़ा है। जिसकी वजह से बाहर काफी लोग शॉक्ड भी हैं।