किसी ने 22kg तो किसी ने 13kg, लॉकडाउन में इन सेलेब्स ने घटाया अपना वज़न..कपिल शर्मा से कश्मीरा शाह तक ये रही पूरी लिस्ट

0 85

लॉकडाउन के दौरान जहां एक तरफ ज्यादातर लोग इस बात से परेशान थे कि घर पर रहते-रहते उनका वज़न बढ़ रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस बुरे वक्त का भी भरपूर फायदा उठाया और अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया। यूं तो सेलेब्स अपनी फिटनेस का ध्यान रखते ही हैं और रोज़ जिम जाते हैं, लेकिन इस दौरान कुछ सेलेब्स ने मानो करिश्मा ही कर दिया।

बीते कुछ महीनों में (लॉकडाउन के दौरान) घर में रहते हुअ इन सेलेब्स ने अपना कई किलो वज़न कम कर लिया। इस लिस्ट में कपिल शर्मा से लेकर शहनाज़ कौर गिल तक का नाम शामिल है। चलिए हम आपको बताते हैं उन सेलेब्स के नाम जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया।

Kapil Sharma : कपिल शर्मा ने इस साल अपना 11 किलो वज़न कम किया है। पहले वो 92 किलो के थे अब उनका वज़न 82 किलो हो गया है।


Avika Gor : अविका गौर ने इस साल अपना 13 किलो वज़न कम किया है। एक्ट्रेस ने अपने जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

Shehnaaz Kaur Gill : शहनाज़ कौर गिल ने कुछ महीनों के अंदर अपना 12 किलो वज़न कम किया है। उन लेटेस्ट तस्वीरों में आप साफ देख सकते हैं कि एक्ट्रेस अब काफी पतली हो गई हैं।

Kashmera Shah : कश्मीरा शाह की हॉट फोटोज़ इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। एक्ट्रेस ने इस साल अपना 13 किलो वज़न कम किया है।

Krushna Abhishek : टीवी एक्टर कृष्णा अभिषेक ने अपना 7 किलो वज़न कम किया है ।

Arti Singh : टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस 13 फेम आरती सिंह ने अपने फिगर पर काफी काम किया है। उन्होंने बीते कुछ महीनों में अपना 5 किलो वज़न कम किया है। एक्ट्रेस ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की फोटोज़ भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं।

Saloni Daini : ‘कॉमेडी सर्कस’ की छोटी सी गूंगू बाई यानी सलोनी दैनी ने हाल ही में इस बात का खुलासा किया था कि वो लॉकडाउन के दौरान अपना 22 किलो वज़न कम कर चुकी हैं।