कल है बिग बॉस का फिनाले, तो बिना टीवी भी फोन पर भी देख सकते हैं शो, बस इन आसान स्टेप्स को करें फॉलो

0 35


Bigg Boss 14: आपका फेवरेट शो ‘बिग बॉस’ का 14वां सीज़न अब अपने अंतिम चरण पर है। कल रविवार यानी 21 फरवरी को बिग बॉस 14 का फिनाले है। इस शो को लेकर फैंस में हमेशा से ही काफी एक्साइटमेंट बनी रहती है। वहीं जब बात फानलिस्ट को होती है तो एक्साइटमेंट दोगुना हो जाता है। सोशल मीडिया पर कई दिनों से इसका बज़ बना हुआ है। सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाना वाला ये शो वैसे तो कलर्स पर प्रसारित होता है, लेकिन अगर किसी भी वजह से आप इसे टीवी पर नहीं देख पा रहे हैं तो पेरशान न हों, क्योंकि हम आप को बताने जा रहे हैं कि एक आसान तरीके जिसके जरिए आप देश के किसी भी कोने में बैठकर ये शो अपने फोन पर देख सकते हैं। जी हां, हम आपको बताते कि कैसे और कहां आप आसानी से अपना फेवरेट शो देख सकते हैं।

Jio TV App

‘बिग बॉस 14’ लाइव देखने के आप जियो टीवी एप का इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां आपको ‘बिग बॉस’ लाइव देखने को मिलेगा। लेकिन जियो टीवी एप डाउनलोड करने के लिए या तो आपके पास जियो का नंबर होना जरूरी ही, या फिर आप किसी और के जियो के नंबर से भी एप डाउनलोड कर के लॉगइन कर सकते हैं, बशर्ते वो यूज़र खुद पहले से ही अपने नंबर से जियो टीवी एप का इस्तेमाल न कर रहा हो। बिग बॉस देखने लिए जियो टीवी एप डाउनलोड कीजिए, उसमें लॉगइन करिए और फिर कलर्स चैनल सेलेक्ट कर के उस पर लाइव बिग बॉस देखिए।

अगर आपके पास जियो का नंबर या एप नहीं तो भी परेशान होने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आप वूट सेलेक्ट पर भी लाइव ‘बिग बॉस 14’ देख सकते हैं। इसके लिए आपको वूट सेलेक्ट एप डाउनलोड कर के लॉगइन करना होगा। यहां इस एप के जरिए आप वो भी देख सकेंगे जो टीवी पर नहीं दिखाया जाएगा। वूट सेलेक्ट एप पर आप Bigg Boss 14 के अनकट सीन्स भी देख सकते हैं।


आपको बता दें कि ‘बिग बॉस 14’ शो में अब फिनाले तक जाने के लिए 5 फाइनलिस्ट अली गोनी, राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक, राखी सावंत और निक्की तंबोली बचे हैं। इन सभी के बीच तगड़ा मुकाबला चल रहा है। अब देखना ये है कि ‘बिग बॉस 14’ का ताज किसके सिर चढ़ेगा।