कर्नूल में बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

0 51


आंध्र प्रदेश के कर्नूल में सुबह-सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिले के वेल्दुर्ती मंडल के मदारपुर गांव के पास बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत मौत हो गई है, जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के मुताबिक यह हादसा तड़के 3.30 बजे हुआ। घायलों को गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

हादसे की जानकारी देते हुए वल्दुरती के सब इंस्पेक्टर पेड्डैया नायडू और कृष्णगिरि के सब इंस्पेक्टर रामजाननेय रेड्डी ने एएनआई को बताया, ‘बस चित्तूर जिले के मदनपल्ले गांव से राजस्थान के अजमेर जा रही थी। बस करीब 3.30 बजे मदारपुर गांव पहुंची। गलत दिशा में जा रही बस ने दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक को टक्कर मार दी।

पुलिस के अनुसार बस में 17 लोग सवार थे। चालक सहित 13 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग घायल हो गए है। घायलों को कुरनूल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगनमोहन रेड्डी ने कुरनूल में हुए सड़क हादसे पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को राहत कार्य और चिकित्सा सहायता में तेजी लाने के निर्देश दिए है।