करीना के मां बनने पर रणधीर कपूर ने दी प्रतिक्रिया, दूसरे नाती के लिए कही ये बाद

0 53


बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ अली खान एक बार फिर से माता-पिता बन गए हैं। अभिनेत्री ने रविवार को दूसरी बार बेटे को जन्म दिया है। करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लंबे समय से चर्चा में थीं। उन्होंने अपने दूसरे बेटे को ब्रीच कैंडी अस्पताल में जन्म दिया है। वहीं दूसरी बार नाना बनने पर करीना के पिता अभिनेता रणधीर कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

रणधीर कपूर ने अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बेटी करीना कपूर और उनके दूसरे बेटे की सेहत के बारे में जानकारी दी है। रणधीर कपूर ने कहा, ‘करीना और बच्चा दोनों अच्छे हैं। मैंने अभी तक अपने नाती को नहीं देखा है लेकिन मैंने करीना से बात की है और उसने मुझे बताया कि वह ठीक है, और बच्चा स्वस्थ है। मैं दोबारा नाना बनने के लिए बहुत खुश हूं। मैं छोटे बेबी को देखने के लिए उत्सुक हूं। मैं उनकी सलामती के लिए पहले से ही प्रार्थना कर रहा था।’


रणधीर कपूर ने इसके अलावा और भी बातें कीं। आपको बता दें कि करीना कपूर खान और उनके पति अभिनेता सैफ अली खान ने बीते साल अगस्त में एक बयान जारी कर बताया था कि करीना दोबारा प्रेग्नेंट हैं। करीना की ड्यू डेट 15 फरवरी थी, जो उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कही थी, जिसके बाद से ही फैंस को खुशखबरी का इंतजार थे। अपने प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान करीना काफी एक्टिव रहीं। वह लगातार शारीरिक रूप से भी सक्रिय हैं और उन्हें घूमते-घामते देखा जाता रहा है। वहीं करीना ने कई अपडेट्स सोशल मीडिया के जरिए भी देती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में उन गिफ़्ट्स की झलक भी थी, जो नन्हे मेहमान के स्वागत के लिए दोस्तों ने भेजे।


करीना ने शाम को इंस्टा स्टोरी में गिफ़्ट्स की दो तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में बच्चे के कपड़े और गुलदस्ते देखे जा सकते हैं। एक गिफ्ट पर लिखा था- मॉमी टू बी। इन गिफ़्ट्स के लिए करीना ने शुक्रिया भी अदा किया। इससे पहले करीना ने इंस्टा स्टोरी के जरिए दीया मिर्जा और वैभव रेखी को शादी के लिए बधाई दी थी। आपको बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर का यह दूसरा बेटा होगा। इससे पहले करीना ने बेटे तैमूर को साल 2016 में जन्म दिया था। उनके बेटे तैमूर अभी से ही काफी सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।