ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने मैच के दौरान उड़ाया रिषभ पंत का मजाक, कहा- 25kg वजन बढ़ा हुआ है तुम्हारा

0 89


मेलबर्न में खेली जा रही चार मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में भारतीय टीम ने मेजबान पर पकड़ मजबूत कर ली है। भारत की जीत लगभग तय मानी जा रही है। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ दूसरी पारी में 6 विकेट पर 133 रन बनाए थे और उसके पास दो रन ही बढ़त थी। अभी दो दिन का खेल बाकी है और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए चमत्कार की जरूरत होगी।

मैच के तीसरे दिन भारत की पहली पारी 326 रन पर सिमटी जिसमें कप्तान अजिंक्य रहाणे की 122 रन की बेहतरीन पारी शामिल थी। भारत ने पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 131 रन की बढ़त हासिल की। मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मैथ्यू वेड ने भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज पर भद्दा कमेंट किया। उनके वजन को लेकर कमेंट करते हुए मोटा बुलाया और कहा आपका वजन 25 किलोग्राम ज्यादा है।

Ind vs Aus 2nd Test: तीसरे दिन का खेल खत्म, ऑस्ट्रेलिया को मिली सिर्फ 2 रन की बढ़त

स्टंप माइक में वेड की बात साफ सुनाई दे रही थी जब उन्होंने कहा, आपका वजन 25 किलोग्राम ज्यादा है। आप 20, 25 या 30 किलोग्राम ओवर वेट हैं। आप अपने आप को बड़ी स्क्रीन पर देखो, यह बड़ा ही फनी दिखता है, मैं आपको वो दिखाउंगा, बहुत ही ज्यादा फनी लगता है आप जब भी स्क्रीन पर आते हैं।


वेड ने दूसरी पारी में 137 गेंद का सामना कर 40 रन बनाए। वो रवींद्र जडेजा की गेंद पर LBW होकर वापस लौटे। इस बारे में मैच का प्रसारण कर रहे चैनल पर वेड ने कहा, वो हर समय बस हंसते रहते हैं। वो ज्यादा कुछ भी नहीं कहते बस हमेशा ही आपके उपर हंसते रहते हैं। मुझे नहीं पता कि इसमें हंसने जैसा क्या है, हो सकता है शायद यह मेरी बल्लेबाजी हो।