ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 पदों के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर ibps.in पर जारी, ऐसे करें डाउनलोड

0 84


इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन (IBPS) ने आरआरबी ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 पदों के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर (एडमिट कार्ड) जारी कर दिया है। जिन उम्मीदवारों ने ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 पदों के लिए ऑनलाइन एकल परीक्षा में सफलता प्राप्त की है, वे आईबीपीएस की आधिकारिक वेबसाइट, ibps.in पर जाकर अपना कॉल लेटर डाउनलोड कर सकते हैं।

इन स्टेप से डाउनलोड करें इंटरव्यू कॉल लेटर

इंटरव्यू कॉल लेटर डाउनलोड करने के लिए, उम्मीदवार सबसे पहले इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सेलेक्शन की ऑफिशियल वेबसाइट, ibps.in पर जाएं। होमपेज पर उपलब्ध ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 इंटरव्यू कॉल लेटर के लिंक पर क्लिक करें। अब आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा। यहां ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 के लिए इंटरव्यू कॉल लेटर के दो अलग-अलग लिंक दिए गए हैं। उम्मीदवार अपने संबंधित लिंक पर क्लिक करें। अब फिर से एक नया पेज खुलेगा। यहां अपना रोल नंबर या रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड या डेट ऑफ बर्थ दर्ज कर लॉगइन करें। अब आपका इंटरव्यू कॉल लेटर स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा। इसमें दिए गए विवरण को चेक करें। आगे उपयोग के लिए इसे डाउनलोड कर लें व हार्ड कॉपी निकाल कर सुरक्षित रखें।

बता दें कि ऑफिसर स्केल 2 और स्केल 3 पदों के लिए ऑनलाइन एकल परीक्षा का आयोजन 18 अक्टूबर, 2020 को किया गया था। नतीजे घोषित होने के बाद उम्मीदवारों के स्कोर कार्ड हाल ही में 1 दिसंबर को जारी किए गए थे। बता दें कि आईबीपीएस ने देश भर के विभिन्न ग्रामीण बैंकों में ऑफिसर स्केल 2 व ऑफिसर स्केल 3 समेत ऑफिस असिस्टेंट और ऑफिसर स्केल 1 के कुल 9,638 पदों के लिए रिक्रूटमेंट नोटिफिकेशन 30 जून 2020 को जारी किया था। आवेदन प्रक्रिया पूरी होने के बाद परीक्षा का आयोजन 18 अक्टूबर 2020 को किया गया था और इसके परिणाम 24 नवंबर 2020 को घोषित किए गए थे।