एस श्रीसंत इस टी20 लीग से करेंगे मैदान पर वापसी, गेंदबाजी के लिए हैं पूरी तरह से तैयार

0 145


एस श्रीसंत पर साल 2013 में आइपीेएल में फिक्सिंग करने करने आरोप में पहले लाइफ टाइम बैन लगा दिय गया, लेकिन बाद में इसे कम करके सात साल का कर दिया गया। इस साल सितंबर में उनका बैन खत्म हो गया और एक बार फिर से वो क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। श्रीसंत सात साल के बाद क्रिकेट के मैदान पर गेंदबाजी करने के लिए तैयार हैं और वो केरल टी20 लीग में अपनी गेंदबाजी का जलवा दिखाते नजर आएंगे।

केरल टी20 लीग का आयोजन भारतीय घरेलू सीजन के शुरु करने से पहले होगा और तमाम सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए इसे आयोजित करया जाएगा। इस लीग के जरिए वापसी करते हुए श्रीसंत अपने राज्य और देश का प्रतिनिधित्व आगे कर सकते हैं। एक खेल वेबसाइट के मुताबिक श्रीसंत केरल प्रेसिडेंट टी20 कप में खेलते नजर आएंगे। केरल क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष के. वर्गी ने इस बात की जानकारी दी कि, एस श्रीसंत इस टी20 लीग में खेलेंगे और इसका मुख्य आकर्षण रहेंगे।

इस टी20 लीग को लेकर के वर्गी ने कहा कि, हम दिसंबर के पहले सप्ताह से इसका आयोजन करने का विचार कर रहे हैं, लेकिन उसके लिए केरल की राज्य सरकार की तरफ से पहले अनुमति मिलना जरूरी है। खिलाड़ियों को बायो-बबल में रखा जाएगा ताकि वो पूरी तरह से सुरक्षित रहें और एस श्रीसंत की लीग के मुख्य आकर्षण होंगे। आपको बता दें कि एस श्रीसंत भी क्रिकेट में वापसी को लेकर बेताब हैं और बैन खत्म होने के बाद उन्होंने कहा था कि वो टीम इंडिया का फिर से हिस्सा बनना चाहते हैं।


श्रीसंत टीम इंडिया के दो-दो वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व 27 टेस्ट, 53 वनडे और 10 टी20 मैचों में किया था। श्रीसंत को बेहद आक्रामक गेंदबाज के तौर पर जाना जाता है। हालांकि उनकी उम्र 37 साल की हो चुकी है ऐसे में टीम इंडिया में वापसी करना उनके लिए बड़ी चुनौती है।