एडवोकेट माधव मिश्रा बनकर लौटे पंकज त्रिपाठी, वीडियो जारी कर मांगा बड़ा केस

0 61


नेटफ्लिक्स फ़िल्म लूडो और अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 के बाद बेहतरीन एक्टर पंकज त्रिपाठी अब अपने माधव मिश्रा वाले अंदाज़ की ओर लौटे हैं। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने पंकज का टीज़र वीडियो जारी किया है, जिसमें कालीन भैया वकील माधव मिश्रा बनकर एक बड़े केस की मांग कर रहे हैं। साथ ही अपना दर्द भी सुना रहे हैं। माना जा रहा है कि यह क्रिमिनल जस्टिस सीरीज़ के नये सीज़न का एलान है, जिसमें पंकज ने एडवोकेट माधव मिश्रा का किरदार निभाया है।

सोशल मीडिया में शेयर किये वीडियो में पंकज त्रिपाठी कहते हैं कि पिछली बार इतने बड़े केस जीते लिये थे। इस बार कोई ढंग का केस नहीं आ रहा। वही चोर-उचक्के, पॉकेटमार और आलतू-फालतू के केस आ रहे हैं। दुनिया में इतने बड़े-बड़े केस हैं। मेरे हाथ में कोई नहीं लग रहा। हाथ से याद आया। माता जी ने हाथ पीले कर दिये हैं। एक्साइटमेंट मांगी थी ज़िंदगी में, तहलका मिल गया। इसके बाद वो अपील करते हैं कि कोई बड़ा केस हाथ लगे तो सीधे मुझे संदेशा देना। इस वीडियो से फैंस भी उत्साहत हैं। उन्हें क्रिमिनल जस्टिस सीज़न 2 आने की उम्मीद हो गयी है।

कुछ दिनों पहले ख़बर आयी थी कि क्रिमिनल जस्टिस 2 में शिल्पा शुक्ला पंकज त्रिपाठी को ज्वाइन कर रही हैं। यह क्राइम-थ्रिलर बीबीसी पर इसी नाम से आये शो का अडेप्टेशन है। पहले सीज़न का निर्देशन तिगमांशू धूलिया और विशाल फूरिया ने किया था। पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मेसी, जैकी श्रॉफ, अनुप्रिया गोयनका और मीता वशिष्ठ ने अहम किरदार निभाये थे।

पंकज त्रिपाठी इस साल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर छाये रहे हैं। अमेज़न प्राइम की वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर 2 में कालीन भैया के रोल में उनकी ज़बरदस्त वापसी हुई। इसके बाद नेटफ्लिक्स की फ़िल्म लूडो में सत्तू भैया का किरदार काफ़ी लोकप्रिय हुआ। नेटफ्लिक्स पर आयी गुंजन सक्सेना में भी पंकज त्रिपाठी जाह्नवी कपूर के पिता के रोल में दिखे।