एएसआई स्टेनो भर्ती परीक्षा एडमिट कार्ड जारी, इस डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड

0 87


बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग ( Bihar Police Subordinate Services Commission, BPSSC) ने बिहार पुलिस स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (Bihar Police Steno Assistant Sub Inspector, ASI) भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने बिहार पुलिस स्टेनो सब इंस्पेक्टर भर्ती के लिए आवेदन किया है, उन्हें आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.com पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। कार्ड को डाउनलोड करने के लिए उम्मीदवारों को नाम, रजिस्ट्रेशन नंबर सहित डिटेल्स एंटर करने होंगे। इसके बाद ही कार्ड को डाउनलोड कर पाएंगे।

इस डायरेक्ट लिंक से एडमिट कार्ड करें डाउनलोड

Bihar Police Steno ASI admit card: एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

स्टेनो असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर पोस्ट के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा के लिए उम्मीदवार बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpssc.com पर जाएं। इसके बाद बिहार पुलिस स्टेनो एएसआई एडमिट कार्ड नोटिफिकेशन पर क्लिक करें। इसके बाद यह एक लॉगिन पेज पर रीडायरेक्ट करेगा। इसके बाद अपना रजिस्ट्रेशन आईडी या मोबाइल नंबर, जन्म तिथि, कैप्चा दर्ज करें, और अपना प्रवेश पत्र देखने के लिए सबमिट पर क्लिक करें। इसके बाद बिहार पुलिस स्टेनो एएसआई प्रवेश पत्र डाउनलोड करें और आगे उपयोग के लिए उसी का प्रिंट आउट लेंकर रख लें।


बता दें कि बिहार पुलिस अधीनस्थ सेवा आयोग 10 जनवरी 2021 को बिहार पुलिस स्टेनो एएसआई लिखित परीक्षा आयोजित करेगा। इसके लिए उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे लेटेस्ट अपडेट के लिए आयोग की आधिकारिक वेबसाइट की जांच करते रहें। बता दें कि इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से 174 पदों पर नियुक्तियां करने जा रहा हैं। वहीं अगर परीक्षा पैर्टन की बात करें तो 100 बहुविकल्पीय प्रश्न होंगे। वहीं परीक्षा की अवधि 90 मिनट होगी। इसमें सामान्य अध्ययन और समसामयिक मुद्दों से प्रश्न पूछे जाएंगे। वहीं परीक्षा से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए ऑफिशियल पोर्टल पर विजिट कर सकते हैं।