उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा- मोदी-योगी पर है देश की जनता को विश्वास

0 79


देश व प्रदेश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर विश्वास है। यही कारण है कि हाल में कई प्रदेशों में हुए चुनाव में जनता ने भाजपा को चुना है। उत्तर प्रदेश में भी सात सीटों पर हुए विधानसभा के उपचुनाव में भाजपा को छह सीट पर विजय मिली है। शुक्रवार को यह बातें गाजियाबाद के लोहिया नगर स्थित हिंदी भवन में आयोजित प्रबंधक/ प्राचार्य संवाद बैठक में उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कहीं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति तैयार की है, जिससे शिक्षकों को लाभ होगा।

उपमुख्यमंत्री शुक्रवार को गाजियाबाद में निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे, इस दौरान वह हिंदी भवन पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम में उपस्थित शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि पूर्व सरकार ने वित्तविहीन शिक्षकों से एमएलसी चुनाव में मतदान करने का अधिकार छीन लिया था, जिसे भाजपा सरकार ने उनको दिलाया है।


शिक्षकों से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि एक जनवरी को वे वोट करने के लिए बूथ पर अवश्य पहुंचें। स्कूल प्रबंधक भी शिक्षकों को बूथ तक भेजना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एमएलसी चुनाव में इस बार भाजपा का बेहतर प्रदर्शन होगा और विधान परिषद में भी भाजपा मजबूती स्थिति में होगी। उन्होंने एमएलसी के स्नातक प्रत्याशी दिनेश गोयल व शिक्षक प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा के पक्ष में समर्थन मांगा।


फीस नहीं जमा करा रहे विद्यार्थी, फेडरेशन ने सौंपा ज्ञापन

हिंदी भवन में आयोजित कार्यक्रम में इंडिपेंडेंट स्कूल्स फेडरेशन ऑफ इंडिया, जिला गाजियाबाद के प्रतिनिधि मंडल ने उपमुख्यमंत्री दिेनेश शर्मा को ज्ञापन सौंपा। इसमें बताया गया कि स्कूलों में ऑनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है, लेकिन विद्यार्थियों की फीस उनके अभिभावकों द्वारा जमा नहीं कराई जा रही है। इस दौरान फेडरेशन के सचिव गुलशन कुमार भाम्बरी, संयुक्त सचिव आलोक गर्ग, अजय जैन, जोगेंद्र सिंह और अवंतिका सिंह सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।