इस बार गोविंदा के सामने कृष्णा अभिषेक ने परफॉर्म करने से किया मना, बोले- ‘मैं उनसे मिलना नहीं चाहता’

0 85


सोनी टीवी के सबसे पसंदीदा शो ‘द कपिल शर्मा’ शो में इस रविवार (15 नवंबर) को बॉलीवुड एक्टर गोविंदा गेस्ट बनकर पहुंचे। गोविंदा के आने से सेट पर खूम धमाल हुआ, सभी ने जमकर मस्ती की लेकिन पिछली बार की तरह इस बार भी गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक सेट पर मौजूद नहीं रहे। कपिल शर्मा के शो में कृष्णा का बहुत अहम किरदार है, वो सपना का रोल निभाते हैं जो एक पार्लर चलाती है। गोविंदा के आने पर कृष्णा का ना आना पिछली बार तरह इस बार भी फैंस को खला और दर्शकों ने सपना को बहुत मिस किया।

अब इस बारे में कृष्णा ने एक बयान दिया है और बताया है कि क्यों वो उस एपिसोड का हिस्सा नहीं बने जिसमें गोविंदा का बतौर गेस्ट पहुंचे थे। बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा ने कहा, ‘चीची मामा के शो में आने की बात मुझे 10 दिन पहले से ही पता थी। इस बार सुनीता मामी नहीं आ रही थीं तो टीम को लगा कि मुझे परफॉर्म करने में कोई हिचकिचाहट महसूस नहीं होगी। पिछले साल सुनीता मामी नहीं चाहती थी कि मैं उनके सामने परफॉर्म करूं, लेकिन इस बार मैं ये नहीं चाहता था’।


आगे एक्टर ने कहा, ‘जब मेरे दोनों बच्चे हॉस्पिटल में थे वो उन्हें देखने तक नहीं आए। तब भी नहीं जब उनमें से एक अपनी ज़िंदगी के जंग लड़ रहा था। मैंने उन्हें कॉल भी किया था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया। मैं कब तक कोशिश करता रहूंगा वो भी एक नासमझी वाली गलतफहमी के लिए। ये दुख पहुंचाता है, अगर वो मुझे देखना नहीं चाहते तो मैं भी उनसे नहीं मिलना चाहता। अब तो सिर्फ कपिल ही ये मुद्दा सुलझा सकता है हमारे बीच। जब अगली बार मामा आएं तो मुझे बुला ले स्टेज पर और सुलह करने को बोले’।