इन 549 नौकरियों के लिए आवेदन का कल आखिरी दिन, भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड भर्ती

0 79


पीएसयू में सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं के लिए अलर्ट। भारत सरकार के रक्षा मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक क्षेत्र की नवरत्न कंपनी भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (बीईएल) ने अपने बेंगलूरू कॉम्पलेक्स में विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए हाल ही विज्ञापन जारी किया था। इन पदों के लिए आवेदन का कल, 25 नवंबर 2020 को आखिरी दिन है। बीईएल द्वारा 11 नवंबर 2020 को जारी भर्ती विज्ञापन के अनुसार प्रोजेक्ट इंजीनियर, प्रोजेक्ट ऑफिसर, ट्रेनी इंजीनियर और ट्रेनी ऑफिसर कुल 549 पदों पर भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किये गये हैं। आवेदन के इच्छुक जिन उम्मीदवारों ने अभी तक आवेदन नहीं किया है, वे बीईएल की ऑफिशियल वेबसाइट, bel-india.in माध्यम से ऑनलाइन अप्लीकेशन सबमिट कर सकते हैं। उम्मीदवार नीचे दिये गये डायरेक्ट लिंक से भी बीईएल भर्ती विज्ञापन डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के पेज पर जा सकते हैं।

बीईएल भर्ती विज्ञापन डाउनलोड के लिए डायरेक्ट लिंक

ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म यहां से भरें

ऑफिशियल वेबसाइट लिंक


जानें योग्यता मानदंड

प्रोजेक्ट इंजीनियर – किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्षों का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 1 अक्टूबर 2020 को 28 वर्ष।

प्रोजेक्ट ऑफिसर (एचआर) – किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित विषय में प्रथम श्रेणी में एमबीए/एमएसडब्ल्यू या अन्य पीजी डिग्री या पीजी डिप्लोमा। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 2 वर्षों का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 1 अक्टूबर 2020 को 28 वर्ष।


ट्रेनी इंजीनियर – किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित ट्रेड में प्रथम श्रेणी में बीई/बीटेक/बीएससी इंजीनिरिंग डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 6 माह का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 1 अक्टूबर 2020 को 25 वर्ष।

ट्रेनी ऑफिसर (फाइनेंस)- किसी प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय/संस्थान से सम्बन्धित विषय में प्रथम श्रेणी में फाइनेंस में एमबीए डिग्री। साथ ही, सम्बन्धित कार्य का 6 माह का अनुभव। अधिकतम आयु सीमा 1 अक्टूबर 2020 को 25 वर्ष।