आज अस्पताल से डिस्चार्ज नहीं होंगे सौरव गांगुली, अस्पताल ने दिया ये बयान

199


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआइ अध्यक्ष और भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को आज यानी बुधवार 6 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी नहीं मिलेगी। इसके पीछे की वजह खुद सौरव गांगुली हैं, जो गुरुवार को वुडलैंड्स अस्पताल से डिस्चार्ज होना चाहेंगे। अस्पताल ने अपने ताजा बुलेटिन में इस बात की जानकारी दी है कि सौरव गांगुली गुरुवार 7 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी लेंगे।

गौरतलब है कि सौरव गांगुली को बीते शनिवार को मामूली दिल का दौरा पड़ा था। इसके बाद उन्हें कोलकाता के ही वुडलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब अस्पताल ने बुधवार की सुबह ताजा बुलेटिन में बताया है, “गांगुली कल(गुरुवार 7 जनवरी) अस्पताल से छूटेंगे, क्योंकि वह एक और दिन यहां रहना चाहते हैं। ड़ॉक्टर उन पर निगरानी रखे हुए हैं और समय-समय पर उपयुक्त कदम उठा रहे हैं।”

गांगुली की देखभाल के लिए अस्पताल की ओर से नौ सदस्यीय टीम बनाई गई है। वहीं, इससे पहले डॉक्टर देवी शेट्टी ने कहा था कि बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरव गांगुली की हालत स्थिर हैं और वह अब अस्पताल से छूट सकते हैं। शेट्टी ने मंगलवार को यह भी कहा था कि वे अभी भी क्रिकेट खेल सकते हैं और उनका दिल अभी भी काफी मजबूत है। उन्होंने कहा था, “सौरव गांगुली फिट हैं और वह सामान्य तरीके से रहेंगे। वह कल अस्पताल से छूट सकते हैं।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.