आगरा में बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़: 1 बदमाश के पैर में गोली लगी, उसके 3 साथियों को किया गया अरेस्ट

33

आगरा32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
आगरा के जैंतपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश राजेश को पकड़कर हॉस्पिटल ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar

आगरा के जैंतपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हुए बदमाश राजेश को पकड़कर हॉस्पिटल ले जाती पुलिस।

आगरा में थाना जैतपुर पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 1 बदमाश के पैर में गोली लग गई। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 3 साथियों को मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर अरेस्ट कर लिया है। थाना जैतपुर पुलिस को मध्य रात्रि मुखबिर से सूचना मिली थी कि चोरी और लूट की घटनाओं में वांछित राजेश और उसके साथी कमतरी रोड के पास किसी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहा है। थाना जैंतपुर पुलिस टीम ने मुखबिर के बताए स्थान पर पहुंचकर बदमाशों को घेरने की कोशिश की तो मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में राजेश पुत्र रामप्रकाश निवासी खेड़ा राठौर के पैर में गोली लग गई, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर 3 और बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। उनमें राजकुमार पुत्र हेतराम, शिशुपाल पुत्र बनवारी लाल, दिनेश पुत्र जसवंत शामिल हैं।

चोरी और लूट के 25 केस दर्ज
मुठभेड़ में घायल राजेश के खिलाफ जैंतपुर समेत अन्य थानों में 25 केस दर्ज हैं। बाकी 3 बदमाशों का भी पुलिस आपराधिक रिकॉर्ड खंगाल रही है। थाना जैंतपुर पुलिस के मुताबिक चारों बदमाशों के द्वारा जैतपुर में एक ट्रांसफार्मर चोरी किया गया था। इससे पहले राजेश, राजकुमार और शिशुपाल पर चोरी और लूट के करीब 25 मुकदमे दर्ज हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.