अमिताभ बच्चन ने पोती आराध्य संग गाया गाना, स्टूडियो से फोटो किया शेयर

0 99


आज साल 2020 का आखिरी दिन है और जाहिर सी बात है कि हर कोई सेलिब्रेशन के मूड में है। हालांकि अमिताभ बच्चन का मानना है कि ये उनके लिए सिर्फ एक दिन होगा और अगला साल होगा और इसमें ऐसा कुछ खास नहीं होगा। महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों अपने परिवार के साथ नया गाना बनाने में व्यस्त हैं। बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक फोटो शेयर की है। इसमें उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या नजर आ रही हैं। फोटो में अभिषेक बच्चन के हाथ में फोन दिख रहा है, इसमें वो स्टूडियो में हो रही मूवमेंट को कैप्चर कर रहे हैं, तो वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या को चीयर करती नजर आ रही है।

फोटो में अमिताभ अपने परिवार के साथ नया गाना रिकॉर्ड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को ट्विटर पर शेयर कर बिग बी ने लिखा है, ‘कल ढल जाएगा… और सेलिब्रेशन शुरु हो रहे हैं.. लेकिन किस लिए..ये सिर्फ एक अगला दिन और अगला साल ही तो है.. इसमें बड़ी बात क्या है!… इससे बेहतर परिवार के साथ संगीत बनाना है।’ वहीं उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर इसी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जब पोती और दादा स्टूडियो में माइक के सामने आते हैं, संगीत बनाते हैं।’ वहीं आपको बता दें कि पिछले दिनों बिग बी के परिवार की क्रिसमस सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। जिसमें पूरा परिवार एक साथ क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आ रहा था।

बात अगर उनके वर्क फ्रंट की करें तो अमिताभ बच्चन अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे। साथ ही वह नागराज मंजुले की फिल्म ‘झुंड’ और ‘चेहरे’ में भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।