अमिताभ बच्चन, कंगना रनोट समेत तमाम सेलेब्स ने ऐसे सेलिब्रेट किया क्रिसमस, शेयर किए ये फोटो

0 91


आज पूरी दुनिया क्रिसमस का जश्न मान रही है। आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक इस खास दिन को एंजॉय कर रहे हैं। कोरोना वायरस की वजह से आम जनता से लेकर बॉलीवुड हस्तियों तक, सभी ने अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। कंगना रनोट, करीना कपूर और अमिताभ बच्चन जैसे कई एक्टर, एक्ट्रेस ने धूमधाम से क्रिसमस मनाया और फैंस को भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर शुभकामनाएं दीं।

हर साल की तरह इस साल भी सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने अपने परिवार के सदस्यों और खास दोस्तों के लिए क्रिसमस पार्टी का आयोजन किया। जिसमें करिश्मा कपूर अपनी बेटी समायरा कपूर के साथ पहुंचीं। तो वहीं कुणाल खेमू अपनी पत्नी सोहा अली ख़ान के साथ पार्टी में पहुंचे। करीना ने इंस्टाग्राम पर डिनर टेबल पर बैठे हुए क्रिसमस सेलिब्रेशन की फोटो शेयर की है। उसके साथ उन्होंने कैप्शन लिखा है, ‘वह हवा और फजी फिलिंग्स.. मैरी क्रिसमस लोगों’।

वहीं अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी क्रिसमस की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में पूरा बच्चन परिवार नजर आ रहा है। बता दें कि हाल ही में अपना इंस्टाग्राम पब्लिक करने वाली नव्या ने जो फोटो शेयर की हैं उसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा और उनके दोनों बच्चे अगस्त्या नंदा और नव्या नंदा नजर आ रहे हैं।

वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस ने भी इंस्टाग्राम पर अपने क्रिसमस ट्री की फोटो शेयर की है। साथ ही अनन्या पांडे ने भी क्रिसमस ट्री के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इनके अलावा एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही हैं। उन्होंने वहां अपने परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया। शिल्पा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी क्रिसमस ट्री को डेकोरेट करती दिख रही हैं।

वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, किसी ने मुझे बताया कि हमारे दुनिया चलाने तौर-तरीके बदल रहे हैं, और ये सिर्फ हमारे जीवन को बेहतर बनाने के लिए किया जा रहा है। हालांकि इस बीच हमें एक असुविधापूर्ण माहौल के साथ रहना पड़ा। इस क्रिसमस मेरी यही कामना है कि आने वाला कल बेहतर हो और दुनिया भी।