अब गोविंदा ने कसा तंज, कहा- ‘तुझे काम दे ना दे तेरे भांजे को जरुर देगा’

0 91

टीवी जगत का मशहूर कार्यक्रम द कपिल शर्मा दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है और यह शो दर्शकों को हंसी की डोज दे देता है। हर एपिसोड में आने वाले अलग अलग गेस्ट हमेशा लोगों को एंटरटेन करते हैं। वहीं, शो में कृष्णा भी अपनी दमदार कॉमेडी से लोगों का दिल जीत लेते हैं। कई बार कृष्णा ने अपने कॉमेडी पंच में अपने माम गोविंदा पर बिना नाम लिए हमला बोला है। हालांकि, इस बार ये काम गोविंदा ने किया है और उन्होंने बिना कृष्णा का नाम लिए कपिल शर्मा शो में कृष्णा पर तंज कसा है।

दरअसल, कपिल शर्मा के शो में हाल ही में गोविंदा ने शिरकत की है। इस दौरान गोविंदा ने सिर्फ काफी मजाक की, बल्कि फिल्मी अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया है। उन्होंने अपने पुराने दौर को भी याद किया है। इस दौरान उन्होंने कृष्णा पर हमला बोला। दरअसल, शो में चंदू और भूरी ने कहा कि वो राजा बाबू से इंस्पायर हैं। इसके बाद गोविंदा कहते हैं चंदन बिना बात बात के घीसा जा रहा है।


चंदु कहते हैं कि वो कपिल को अमृतसर से मुंबई लाए और अब उनका खुद का शो है। फिर गोविंदा चंदू को कहते हैं, ‘तुझे काम दे ना दे तेरे भांजे को जरुर देगा।’ इस बात पर सब हंसने लग जाते हैं। इससे पहले कृष्णा कई बार गोविंदा पर चुटकी ले चुके हैं। वहीं, दिवाली स्पेशल शो के प्रोमो से सपना (कृष्णा अभिषेक) गायब हैं। इसके बाद सोशल मीडिया पर वायरल प्रोमो को देखकर नाराज यूजर्स एक ही सवाल कर रहे हैं- दिवाली स्पेशल शो में सपना को नो इंट्री क्यों दी गई है?


साथ ही लोग कृष्णा और गोविंदा के इस कोल्ड वार के मजे भी ले रहे हैं। बता दें कि कपिल शो में दिवाली वीकेंड पर ‘हीरो नंबर-1’ गोविंदा सेट पर आकर खूब धमाल मचाने वाले है। वायरल हो रहे प्रोमो में शो में गोविंदा अपने सुपरहिट गाने किसी डिस्को में जाए पर डांस करते हुए करते है।