अक्षय कुमार की फिल्म में हुई विलेन की एंट्री, बड़े पर्दे पर खिलाड़ी से भिड़ेंगे अभिमन्यु सिंह

0 62


फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘बच्चन पांडे’ लंबे वक्त से चर्चा में हैं। फिलहाल फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में चल रही है जो की मार्च तक चलेगी। फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तों अक्षय के अलावा फिल्म में कौन-कौन नज़र आने वाला है ये पहले ही रिवील कर दिया गया है। कहानी के मुख्य किरदारों से पर्दा उठाने के बाद, आज फिल्म के मेन विलेन के चेहरे से भी पर्दा उठा दिया गया है।

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस स्टार को इंट्रोड्यूज़ किया है जो अक्षय कुमार के साथ खलनायक बनकर भिड़ने वाले हैं। उस एक्टर का नाम है अभिमन्यु सिंह। फेमस एक्टर अभिमन्यु सिंह फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे। निर्माता साजिद नाडियाडवाला की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ‘बच्चन पांडे’ में अक्षय कुमार, अभिमन्यु के अलावा कृति सेनन, जैकलीन फर्नांडीज, अरशद वारसी और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। इनके अलावा बॉबी देओल और रितेश देशमुख का भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस होगा।

हाल ही में फिल्म की नई रिलीज़ डेट का भी अनाउंसमेंट कर दिया गया है। ‘बच्चन पांडे’ को अब अगले साल 26 जनवरी, 2022 को रिलीज किया जाएगा। इसकी जानकारी खुद अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर कर दी थी। अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘इसका एक लुक की काफी है… बच्चन पांडे 26 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी।’


कहानी की बात करें तो अक्षय कुमार इस फिल्म में एक गैंगस्टर का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं, कृति सेनन एक पत्रकार के किरदार में नज़र आएंगे, जो डायरेक्टर बनना चाहती हैं। वहीं, अरशद वारसी इस फिल्म में अक्षय कुमार के दोस्त का किरदार निभाने वाले हैं। हालांकि जैकलीन और पंकज त्रिपाठी का किरदार अभी रिवील नहीं किया गया है।